प्रयागराज. प्रयागराज में रविवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में सेना के एक लेफ्टिनेंट और उनकी मां की मौत हो गई. हादसा प्रयागराज वाराणसी राजमार्ग पर सराय इनायत थाना क्षेत्र के बीकापुर के पास हुआ. कहा जा रहा है कि परिवार के साथ वेस्ट बंगाल जा रहे सेना के लेफ्टिनेंट की कार अनियन्त्रित होकर सामने से आ रही स्कार्पियो से टकरा गई. जोरदार भिड़न्त के कारण लेफ्टिनेंट (Lieutenant) और उनकी मां की मौके पर ही मौत हो गयी. इस हादसे में दोनों गाड़ियों में सवार आधा दर्जन लोग गम्भीर रुप से घायल भी हुए हैं.

दरअसल, दुर्गापुर पश्चिम बंगाल के रहने वाले सैयद आरिफ हुसैन मुम्बई में हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कंपनी में इंजीनियर के पद पर रहते हुए तीन वर्ष पूर्व सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर चयनित हुए थे. ये परिवार के साथ दो दिन पहले कौशाम्बी जिले के पाइंसा थाना क्षेत्र के अफजलपुर वारी गांव अपने मामा के यहां घूमने आये थे. रविवार दोपहर परिवार के साथ वेस्ट बंगाल अपने गांव वापस जा रहे थे. जीटी रोड बीकापुर के करीब पहुंचते ही इनकी कार का टायर पंचर हो गया, जिससे कार अनियन्त्रित होकर सामने से आ रही स्कार्पियो से टकरा गई.

एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है
इस भीषण हादसे में 35 वर्षीय लेफ्टिनेंट सैयद आरिफ हुसैन और उनकी मां 59 वर्षीय आबिदा बेगम की मौके पर ही मौत हो गयी. कार में सवार लेफ्टिनेंट की पत्नी फारिया बेगम, बहन फरीना बेगम उर्फ हिना और तीन साल के बेटा हम्द हुसैन गम्भीर रुप से घायल हो गए हैं. कार चला रहे लेफ्टिनेंट के चाचा अरशद हुसैन को मामूली चोटें आयी हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसएचओ सराय इनायत मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजवाया. जबकि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया. हादसे में स्कार्पियो चालक सराय इनायत के कतवारुपुर निवासी रजनीश त्रिपाठी, उनकी पत्नी पूनम त्रिपाठी, 14 साल के बेटे प्रतीक और 12 साल के बेटा आजाद भी घायल हो गए हैं, जिनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *