सूबे के बैतूल जिले में अभिनेत्री कंगना रनौत की धाकड़ फिल्म शूटिंग कर रही हैं। कंगना पिछले कई दिनों से किसान आन्दोलन पर किए जा रहे ट्वीट को लेकर विपक्षी दलों और किसान समर्थकों के निशाने पर हैं। इसी के चलते कांग्रेसियों ने कोल हैंडलिंग प्लांट के मुख्य गेट पर प्रदर्शन किया और बैरिकेड तोड़ दिए। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वहां से हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इसमें कांग्रेस जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा अतुलकर सहित कई कार्यकर्ता घायल हो गए। 

आपको बता दें की कंगना इस समय बैतूल के कोल हैंडलिंग प्लांट में धाकड़ फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं, हालांकि हंगामे के दौरान कंगना वहां मौजूद नहीं थीं बल्कि वह चूरना रेस्ट हाउस में ठहरी हुई थीं। हंगामें के बाद जिला प्रशासन ने उन्हें यहां आने से रोक दिया था। कांग्रेस नेताओं ने इस प्रदर्शन के दौरान कहा कि, अगर वह (कंगना) माफी नहीं मांगतीं हैं तो आगे भी प्रदर्शन किया जाएगा। 

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले ही कांग्रेस ने शूटिंग रोकने की भी धमकी दी थी। इसके बाद गृह मंत्री के निर्देश पर पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी थी।

कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज के बाद कांग्रेस IT सेल के जिलाध्यक्ष भूषण कांति ने प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि, कंगना ने हमारे अन्नदाताओं का अपमान किया है। अगर 48 घंटे के भीतर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज की जाए, नहीं तो दोबारा उग्र आंदोलन किया जाएगा। 

लाठीचार्ज पर बैतूल की ASP श्रद्धा जोशी ने कहा कि कांग्रेसी बैरिकेड्स तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे। उनको समझाया, लेकिन नहीं माने। इसके बाद पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *