बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने टीम के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की पैटरनिटी लीव की अपील को मंजूर कर लिया है। उन्हें टीम के आने वाले न्यूजीलैंड दौरे से आराम दे दिया गया है। बीसीबी के क्रिकेट संचालन चेयरमैन अकरम खान ने गुरुवार को कहा कि हमने शाकिब को न्यूजीलैंड दौरे के दौरान छुट्टी दे दी है। इससे पहले शाकिब ने पैटरनिटी लीव के लिए आवेदन किया था और बोर्ड से आग्रह किया था कि उन्हें अगले महीने न्यूजीलैंड दौरे के लिए उपलब्ध खिलाड़ियों की लिस्ट में न रखा जाए, क्योंकि वह अपने बच्चे के जन्म के वक्त पत्नी के साथ रहना चाहते हैं।

न्यूजीलैंड में बांग्लादेश को खेलनी है ODI और T20 सीरीज

न्यूजीलैंड में बांग्लादेश को खेलनी है ODI और T20 सीरीज

कोरोना महामारी संबंधी चुनौतियों के कारण बांग्लादेश के न्यूजीलैंड दौरे के शेड्यूल में बदलाव के बाद बांग्लादेश की टीम अब 24 फरवरी को न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगी। दोनों टीमों के बीच यहां 20, 23 और 26 मार्च को डुनेडिन, क्राइस्टचर्च और वेलिंगटन में तीन वनडे इंटरनैशनल मैच खेले जाएंगे। इसके बाद टीमें 28, 30 मार्च और 1 अप्रैल को हैमिल्टन, नेपियर और ऑकलैंड में तीन टी-20 इंटरनैशनल मैच खेलेंगी।

शाकिब की दो बेटियां पहले हैं

शाकिब की दो बेटियां पहले हैं

शाकिब और उम्मी की दो बेटियां हैं। अलैना हसन आबरी का जन्म 2015 में हुआ था जबकि दो साल बाद एरम हसन का जन्म हुआ। शाकिब अपनी बेटियों के साथ कई बार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। इसी साल की शुरुआत में 1 जनवरी को शाकिब ने अपनी पत्नी के बेबी बम्प के साथ फोटो शेयर करते हुए फैन्स को खुशखबरी दी थी कि वह तीसरी बार पिता बनने वाले हैं।

2012 में हुई थी शाकिब और उम्मी की शादी

2012 में हुई थी शाकिब और उम्मी की शादी

दिसंबर 2012 में शाकिब और उम्मी ने शादी की थी। दोनों की शादी की तारीख थी 12-12-12, दोनों पहले से एकदूसरे को जानते थे। शाकिब और उम्मी ने कुछ समय डेट करने के बाद शादी की थी।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *