अमेरिकी टिक-टॉक स्टार डेझरिया शैफर ने आत्महत्या करते हुए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सोशल मीडिया पर Bxbygirlldee और Dee के नाम से फेमस डेझरिया सिर्फ 18 साल की थीं। डेझरिया की मौत से उनके फैन्स और परिवार को गहरा सदमा लगा है, वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मौत से तीन दिन पहले डेझरिया ने इंस्टाग्राम पर ‘लास्ट पोस्ट’ के नाम से कुछ स्टोरीज भी साझा की थीं। इन स्टोरीज में एक वीडियो पर डेझरिया ने लिखा था, ”मुझे पता है, मैं आप सभी को परेशान कर रही हूं और ये मेरा आखिरी पोस्ट है।’ बता दें कि डेझरिया की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी थी। एक ओर जहां टिक टॉक पर उनके करीब 1.4 मिलियन फॉलोअर्स थे , तो वहीं दूसरी ओर इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फैन्स की कमी नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेझरिया ने सोमवार को कहा था कि टिक टॉक ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है और उन्हें इसकी कोई भी जानकारी नहीं दी गई।

dazhariaa shaffer

बेटी की मौत पर डेझरिया के पिता जोसेफ ने कहा, ‘वह मेरी अच्छी दोस्त थी और मैं उसे अलविदा कहने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं था। उसे मुझसे अपनी समस्याओं के बारे में बात करनी चाहिए थी। हम जरूर उस बारे में कुछ कर सकते थे। अब मैं जब घर आऊंगा, तब वहां वो मेरा इंतजार नहीं कर रही होंगी। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरी बेटी को प्यार और सपोर्ट किया।’ पिता जोसेफ के अलावा डेझरिया की मां  ने कहा, ‘मैं वास्तव में विश्वास नहीं कर सकती, मैं ये सुनने के लिए इंतजार कर रही थी कि यह एक शरारत है, लेकिन ऐसा नहीं है। ईश्वर मेरी एंजल की आत्मा को शांति दे, हर कोई हमारे बुरे समय के बारे में बात कर रही है लेकिन कोई हमारे अच्छे समय के बारे में बात नहीं कर रहा।’
 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *