टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बेटे को जन्म दिया है। मंगलवार रात पति रोहित रेड्डी ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैन्स को दी। मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं। रोहित रेड्डी ने अनीता हसनंदानी संग हॉस्पिटल से भी कई फोटोज शेयर कीं। इस दौरान उनके साथ सपोर्ट देने के लिए दोस्त और परिवार के लोग खड़े रहे। एकता कपूर भी बेबी की डिलीवरी के दौरान हॉस्पिटल में ही थीं। 

टीवी इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री भी अनीता को उनके बेबी के लिए बधाई दे रहा है। निया शर्मा से लेकर कॉमेडियन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर अनीता की फोटो शेयर करते हुए बधाई दी है। रोहित रेड्डी ने सभी की पोस्ट री-शेयर करते हुए शुक्रिया कहा है। 

‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में बेबी ब्वॉय के नाम को लेकर बात की। उनका कहना है कि अगर बेटा होता है तो वह उसका नाम ‘रवि’ रखेंगी। रोहित रेड्डी ने भी इस नाम को लेकर हामी भरी।दरअसल, मुंबई मिरर से बातचीत में अनीता कहती हैं, “मैं यह समय केवल अपने परिवार संग बिताना चाहती हूं, क्योंकि यह समय वापस लौटकर नहीं आएगा। अगर बेटा होता है तो हमने उसके लिए नाम भी तय कर लिया है। बेटे का नाम हम रवि रखेंगे, यह रोहित के पिता का नाम था। प्रेग्नेंसी की खबर आने के कुछ ही दिन बाद रोहित के पिता अस्पताल में भर्ती हुए थे। उसके कुछ दिन बाद उनका देहांत हो गया था। रोहित का मानना है कि उसके पिता बच्चे के रूप में दोबारा वापस आ रहे हैं। अगर बेटा होता है तो हम उसका नाम रवि रखेंगे।”

अनीता कहती हैं कि ‘नागिम 4’ की पूरी टीम मेरे लिए काफी सपोर्टिव रही। प्रेग्नेंसी के बारे में प्रोडक्शन टीम को जब पता चला तो उन्होंने इस बात का ख्याल रखा कि मैं किसी से ज्यादा बात न करूं और ज्यादातर सीन मेरे सोलो हों। कोरोना के समय में उन्होंने मेरी स्थिति का काफी ध्यान रखा।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *