प्रेमी युगल का पीछा कर रहे थे परिजन, दोनों ने हाथ बांधकर नहर में लगा दी छलांग

जयपुर: राजस्थान के जालौर ज‍िले से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. जालोर जिले के सरवाना थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल के नर्मदा कैनाल में छलांग लगा दी है. दोनों जालौर के गुंदाऊ गांव के रहने वाले थे और प्रेम-प्रसंग के कारण नर्मदा कैनाल में कूद गए थे. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. लगभग 20 घंटे बाद दोनों की लाश नहर से न‍िकाली गई.  

जानकारी के मुताबिक, दोनों जैसलमेर के कुड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में कृषि कार्य करते थे. परिजनों के अनुसार, युवती का पिता कुछ दिनों पहले कृषि कार्य को लेकर युवक को जैसलमेर के कुड़ी में अपने साथ ले गया था. वहां युवक-युवती में मोहब्बत हो गई और दोनों वहां से फरार हो गए. इसके बाद परिजनों ने कुड़ी थाना में दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई और खुद भी तलाश में जुट गए. बाद में परिवार वालों को जानकारी मिली कि दोनों गुंदाऊ की ओर गए है. इसके बाद उनका पीछा करते हुए परिवार वाले लालपुरा पहुंच गये|

जब युवक-युवती को भनक लगी कि परिजन उनका पीछा कर रहे है तो दोनों ने अपने हाथ बांधकर नहर में छलांग लगा दी. वहां आसपास खेत में काम करते लोगों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, किन्तु जब तक वो उन्हें रोकने पहुंचे, वो छलांग लगा चुके थे. इसके बाद इस घटना की खबर पुलिस को दी गई. पुलिस व प्रशासन स्थानीय स्तर पर खोजबीन की. जोधपुर की एनडीआरएफ टीम को घटना की सूचना दी गयी है.

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *