रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच ऑडियंस ने लड़ाई-झगड़ों के साथ रोमांस घुलता भी देखा है। शो से बाहर होने के बाद दोनों साथ में रह रहे हैं, ऐसी खबरें आ रही हैं। अब एजाज खान ने गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया संग शादी को लेकर खुलकर बात की है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और कई बार इन्हें साथ में रोमांटिक होते हुए भी स्पॉट किया जा चुका है। 

एजाज खान ने पवित्रा पुनिया संग रिलेशनशिप को लेकर पुष्टि की है और शादी को लेकर कहा है कि दोनों इसी साल के अंत तक सात फेरे ले सकते हैं। एजाज खान ने एक इंटरव्यू में कहा, “अब जब मैं घर से बाहर आ चुका हूं तो मैं पवित्रा संग अपनी लड़ाई के वीडियो क्लिप्स देखता हूं। मैं वह अजीब मुस्कुराहट अपने चेहरे पर देखता हूं कि अरे यार मुझे पवित्रा पर गुस्सा क्यों नहीं आ रहा है? उसके लिए मेरे मन में प्यार हमेशा से ही था और अब मैंने उसके प्रति अपनी फीलिंग्स बयां कर दी हैं। अब मैं पूरी जिंदगी उसे टॉर्चर करने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।”

ईटाइम्स संग बातचीत में एजाज खान ने कहा, “अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए, शादी इंशाअल्लाह होगी और बहुत सही वक्त पर होगी। अगर सब ठीक जाता है तो पवित्रा और मैं इसी साल के अंत तक शादी कर लेंगे।”

पवित्रा पुनिया की बिग बॉस में जर्नी काफी छोटी रही, लेकिन स्वीट भी रही। एजाज, दूसरी ओर घर से बाहर इसलिए आए, क्योंकि उनकी फिल्म की डेट्स फाइनल थीं। शो को बीच में ही उन्हें वर्क कमिट्मेंट की वजह से छोड़कर बाहर आना पड़ा, लेकिन उनकी जगह देवोलीना भट्टाचार्जी ने ली। एजाज की ओर से देवोलीना गेम खेल रही हैं। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *