बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने कजिन जैन मैरी खान को शादी की बधाई देते हुए लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। इसमें वह रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिकरे संग नजर आ रही हैं। यहां तक कि शादी के दौरान होने वाली रस्मों के लिए दोनों ने मैचिंग आउटफिट पहना हुआ है। मालूम हो कि इरा खान की कजिन जैन मैरी खान ब्वॉयफ्रेंड आकाश मोहीमेन से शादी कर चुकी हैं।

इरा खान ने जो सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं उनमें वह फिटनेस कोच और ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिकरे संग पोज देती नजर आ रही हैं। दोनों ही साथ में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक फोटो में इमरान खान भी नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए इरा लिखती हैं, “इन दोनों अलग लोगों के लिए और इनके खूबसूरत रिलेशनशिप के लिए, मैं बस यही कहना चाहती हूं कि आखिरकार तुम दोनों एक हुए।” 

कुछ दिनों पहले इरा खान की इन फोटोज को जैन ने शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि यह हल्दी सेरेमनी की फोटोज हैं, जिसमें सभी ने पीले रंग का आउटफिट पहना हुआ है। इस सेरेमनी में इमरान खान भी शामिल हुए थे। 

गौरतलब है कि जैन मैरी खान मशहूर फिल्म डायरेक्टर मंसूर खान की बेटी हैं। इन्होंने ‘कयामत से कयामत तक’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ जैसी हिट फिल्में दी हैं। जैन मैरी खान ने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मिसेस सीरियल किलर’ से किया था। इसमें वह जैकलीन फर्नांडिस संग पिछले साल ऑनस्क्रीन नजर आई थीं। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *