सीतापुर जिले के तंबौर इलाके के दलतपुर गांव में बेटे ने लोहे के पाइप से ताबड़तोड़ वारकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। रविवार आधी रात के बाद हुई वारदात में पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। एसओ का कहना है कि युवक कुछ दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था, अभी तक घटना की कोई बड़ी वजह सामने नहीं आई है।  

रविवार रात दलतपुर गांव वासी 65 वर्षीय हीरालाल घर के बाहर छप्पर के नीचे लेटा था। बताते हैं कि वृद्ध के करीब ही 22 वर्षीय पुत्र राहुल का भी पलंग था। रात करीब दो बजे राहुल उठकर घर में रखे बोरिंग होने वाले नल के पाइप को उठा लाया और कई वार अपने पिता के सिर पर कर दिए। चीख पुकार होने पर अंदर सो रही राहुल की मां सुकई देवी, भाभी और परिवार के अन्य लोगों की आंख खुल गई, तेज आवाजों के बीच पड़ोसी भी जग गए, किसी तरह सूचना पुलिस को दी गई।

तंबौर थानाध्यक्ष अंबर सिंह बताते हैं कि घटनास्थल पर रक्तरंजित पाइप को बरामद करके आरोपी राहुल को गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में कोई बड़ी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। परिवार के लोगों का कहना है कि युवक काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था, इधर कुछ दिनों से कई बार पिता से भी बातचीत में उलझ चुका था। फिलहाल मामले को लेकर साक्ष्य संकलित करते हुए छानबीन की जा रही है।  

मोबाइल रिपेरिंग करता था युवक

राहुल लॉकडाउन से पहले मोबाइल रिपेरिंग का कार्य करता था। इंस्पेक्टर अंबर सिंह ने बताया कि मोबाइल रिपेरिंग का कार्य बंद होने के बाद युवक काफी समय से अपने घर पर ही रह रहा था। पूर्व में राहुल के एक भाई की मृत्यु भी हो चुकी है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *