मथुरा जिले के कस्बा फरह में थाने के पीछे मकान के बंद कमरे में पति-पत्नी और बेटे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे के दरवाजे को तोड़ कर तीनों के शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज दिये। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस प्रथमदृष्टया गृह क्लेश के चलते आत्महत्या मानकर चल रही है।

मोहल्ला शाही सराय, फरह में रहने वाले नीरज अग्रवाल व उसके परिजनों का घर से बाहर आवागमन ही नहीं हुआ और न ही उसकी दुकान ही खुली। इसको लेकर आसपास के लोगों ने उसके घर पर आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया न हुई। इससे लोगों को अनहोनी की आशंका लगने लगी। तभी दोपहर बाद दूसरे मोहल्ले में रहने वाले उसके बड़े भाई ने घर आकर नीरज के मकान का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का दृश्य देख हतप्रभ रह गयी। कमरे में नीरज गले में फंदा लगाये लटका था तो उसकी पत्नी रीमा व पुत्र अनमोल के सब बैड मृत अवस्था में मिले। लड़के मुंह से झाग भी निकल रहे बताए गए।

इसकी जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की सूचना पर एसपी सिटी मार्तण्ड प्रकाश सिंह, सीओ रिफाइनरी अभिषेक तिवारी ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज मामले की जांच में जुट गयी है। तीन की मौत से मोहल्ले में मातम छा गया। बताते हैं कि नीरज की दूसरी तो उसकी पत्नी रीमा की तीसरी शादी थी।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *