टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने सभी को शॉक्ड कर दिया था जब उन्होंने गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था। बाद में दिशा ने भी शादी के लिए हां बोल दिया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य ने शादी को लेकर खुलासा किया है। उनका कहना है कि दोनों ही जून के महीने में शादी के बंधन में बंधेंगे। 

स्पॉटब्वॉय संग बातचीत में गीता वैद्य ने कहा, “हम जून के लिए शादी की तैयारियां कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक डेट तय नहीं हुई है, क्योंकि हम चाहते हैं कि राहुल एक बार बिग बॉस से बाहर आए तो उसकी सलाह इस पर लें। उसके भी शादी को लेकर अपने सपने हैं। हम केवल बेसिक तैयारियां कर रहे हैं, उसके आने के बाद उसकी पसंद की चीजें तय होंगी।”

दिशा परमार के परिवार का कैसा रिएक्शन था जब राहुल वैद्य ने नेशनल टेलीविजन पर उन्हें प्रपोज किया था। इस पर गीता वैद्य ने कहा, “उसके परिवार को भी यह देखकर शॉक लगा था। वह काफी अच्छे लोग हैं। दिशा अपने माता-पिता के साथ हमारे से मिलने आए थे। सभी चीजें डिसकस कीं। दिशा की मां काफी एक्साइटेड हैं और वह शादी की तैयारियां में इस समय व्यस्त हैं।”

मालूम हो कि दिशा और राहुल काफी लंबे समय से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा साल 2019 से है। इसके बाद साल 2020 में जब राहुल वैद्य ‘बिग बॉस 14’ के घर के अंदर आए तो दिशा परमार के बर्थडे वाले दिन उन्होंने नेशनल टीवी पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया। 

राहुल और दिशा की शादी को लेकर मां गीता वैद्य ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जब राहुल शो के बीच में घर आ गया था तो दिशा हमसे मिलने के लिए आई थी। मैंने दिशा की मां से बात भी की है और हमने सबकुछ फाइनल कर लिया है। हम राहुल के शो से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं। जब वह बाहर आएगा तब हम डेट फाइनल करेंगे। हम तभी डेट, लोकेशन और बाकी चीजें कन्फर्म करेंगे, लेकिन बेसिक अरेंजमेंट हमने कर लिया है। दोनों के परिवार मिल चुके हैं और शादी के लिए हामी भर दी है। अब बस हम राहुल के आने का इंतजार कर रहे हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *