नए कृषि कानूनों के विरोध में जारी किसान आंदोलन की गूंज अब विदेशों में भी सुनाई दे रही है। ऐसे में कुछ विदेशी सितारों ने इस मुद्दे पर ट्वीट भी किया, हालांकि ये बात हमारे देसी स्टार्स को पसंद नहीं आई और अधिकतर सितारों ने विदेशी सेलेब्स की इस मुद्दे पर क्लास लगा दी। वहीं इस लिस्ट में अभिनेता सुनील लहरी का भी नाम शामिल है। 

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाकर हर दिल में बसने वाले सुनील लहरी ने भी सोशल मीडिया पर रिहाना को लताड़ा है। सुनील लहरी ने ट्वीट करते हुए रिहाना सहित अन्य विदेशी सेलिब्रिटीज को इस मामले से दूर रहने की हिदायत दी है।

इस मामले में सुनील लहरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘रिहाना या किसी और विदेशी को हमारे देश के किसान आंदोलन या किसी भी मामले में दखल देने का कोई अधिकार नहीं है। अपनी प्रॉब्लम को सॉल्व करने के लिए हम सक्षम है’। वहीं याद दिला दें कि सुनील से पहले ‘रामायण’ में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा पर नाराजगी व्यक्त की थी और इसे षड्यंत्र बताया था। ताकि भारत की छवि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश विरोधी तत्वों द्वारा खराब की जा सके।’

बता दें कि नए कृषि कानूनों को लेकर चल रहे किसान आंदोलन को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। हाल ही में रिहाना, मियां खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग जैसे लोगों द्वारा किसान आंदोलन के पक्ष में ट्वीट किया था। वहीं ग्रेटा के ‘टूल किट’ ट्वीट ने इस पूरे मुद्दे का रुख ही बदल दिया था, हालांकि उसे तुरंत ही डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक वो ट्वीट और उसकी जानकारी सार्वजनिक हो गई थी। 

विदेशी सितारों को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने समझाइश दी है। वहीं कंगना रनौत ने रिहाना पर एक के बाद एक ट्वीट किए। इसके साथ ही अर्णब गोस्वामी को दिए इंटरव्यू में कंगना ने ये भी कह दिया कि रिहाना को उनके ट्वीट के लिए कम से कम 100 करोड़ रुपये मिले होंगे। वहीं ‘टूल किट’ को आधार बनाते हुए कंगना ने कई खुलासे भी किए।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *