बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म राधे को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। वहीं, सलमान खान के प्रोडेक्शन हाउस मे बनी फिल्म अंतिम और कभी ईद कभी दीवाली पाइपलाइन में हैं। हाल ही में सलमान ने अपनी फिल्म राधे की रिलीज डेट का ऐलान किया था। अब सलमान खान ने बताया कि उन्होंने कोरोना काल में सिनेमाघरों में फिल्म राधे को रिलीज करने का फैसला क्यों किया।

एक इवेंट के दौरान सलमान ने कहा, ”हमारी तीन फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है। सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं जिससे वे कब्रिस्तान की तरह खाली पड़े हैं। कई मालिकों को आर्थिक नुकसान के कारण अपने थियेटर्स बंद करने पड़े जो कि अच्छे संकेत नहीं है। यह ऐसा बिजनेस है जिसमें हम एक्ट करते हैं, मूवी बनाते हैं। हम इन फिल्मों को कहां दिखाएंगे? इस तरह वे हमारे बिना अधूरे हैं और हम उनके बिना।”

सलमान खान कहा कि हमारे चारों ओर कोरोना वायरस फैला हुआ है। हालांकि, अब लोग नॉर्मल लाइफ जी रहे हैं। हम बस इतना चाहते हैं कि थियेटर्स में फिल्म देखने के लिए आने वाले फैन्स की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हो, जैसे सैनिटाइजेशन। ऐसे में थियेटर के अंदर कोई भी संक्रमित नहीं होगा। यंग जनरेशन सर्वाइव कर रही है, लेकिन समस्या बुजुर्ग लोगों के लिए है। अगर दर्शक हमारी लापरवाही के कारण वायरस के संपर्क में आ गए तो हम हमेशा खुद को दोषी महसूस करेंगे।

बताते चलें कि फिल्म राधे में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। फिल्म में सलमान खान अंडरकवर पुलिस कॉप की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी फिल्म की स्टारकास्ट का अहम हिस्सा हैं। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *