पॉप्युलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों का पिछले 12 साल से मनोरंजन कर रहा है। इस शो में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला किरदार रहा है, जेठालाल और दयाबेन का। शो ने फैन्स को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। TRP चार्ट में भी इस शो ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई हुई है। अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स के लिए एक खुशखबरी आ रही है। दरअसल, पिछले तीन सालों से दयाबेन शो से गायब हैं। दर्शक दयाबेन के वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इनके भाई सुंदरलाल ने दयाबेन की वापसी को लेकर कन्फर्म किया है। 

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, जेठालाल के साले साहब (जो शो में किरदार निभा रहे हैं) सुंदरलाल ने दयाबेन की वापसी को लेकर न्यूज कन्फर्म की है, जिसे सुनकर फैन्स एक्साइटेड हैं। अपने साथ वह दयाबेन की वापसी की खबर लेकर आए हैं। जेठालाल को सुंदरलाल बताते हैं कि उन्होंने नया रियल स्टेट का बिजनेस शुरू किया है। इसके साथ ही वह जेठालाल को दयाबेन का लिखा एक पत्र देते हैं, जिसमें उनकी वापसी को लेकर कन्फर्म बात लिखी होती है। 

दयाबेन की वापसी की खबर सुनकर जेठालाल इमोशनल हो जाते हैं। लगता है शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। मालूम हो कि दयाबेन की हंसी और डायलॉग डिलिवरी ने दर्शकों का मनोरंजन किया है। ऑडियंस के बीच इनका किरदार बहुत मशहूर हुआ है। शो में दयाबेन, जेठालाल की पत्नी का किरदार निभा रही थीं, लेकिन बेबी होने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। 

बीच में खबर यह भी आई थी कि शो के मेकर्स संग फीस को लेकर दयाबेन की अनबन चल रही है, जिसके बाद वह दूसरी दयाबेन ढूंढ़ रहे हैं। हालांकि, इस पर अभी तक किसी ने कोई सफाई नहीं दी है और न ही कोई बयान आया है। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *