अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने पोर्न वीडियो शूट करने और एक वेबसाइट पर अपलोड करने में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया है। उन्हें आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा। मुंबई पुलिस ने ये जानकारी दी है। आरोप है कि गहना ने 85 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों की शूटिंग की और उसे अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड किया।

इसके अलावा पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेस और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है। जिनपर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है

बता दें कि कभी मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकीं गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है।  खबर है कि गहना ने 87 अश्लील / पोर्न वीडियो शूट किए हैं और उन्हें वेबसाइटों पर अपलोड किया है, जिसे देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है। जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता है।

गौरतलब है कि, मुंबई में पॉर्न फिल्में बनाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। बॉलीवुड में काम की तलाश के लिए संघर्ष कर रहे मॉडल्स को वेब सीरीज में रोल का वादा करके उनसे पॉर्न फिल्मों में धकेला जाता था। इसके बाद ये लोग इन गंदी फिल्मों को सोशल मीडिया ऐप्स और वेबसाइट्स पर अपलोड करते थे। क्राइम ब्रांच के प्रोपर्टी सेल के एक अधिकारी ने शुक्रवार यह जानकारी दी।

गिरफ्तार किए गए लोगों में एक मेल एक्टर, एक लाइट मैन और एक महिला फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर शामिल हैं। मलाड के माध इलाके में एक बंगले पर छापेमारी के दौरान ये लोग पकड़े गए। यहां मोबाइल फोन के कैमरों की मदद से पोर्न फिल्म की शुटिंग चल रही थी। कार्रवाई के दौरान एक महिला को गिरोह से मुक्त कराया गया है। गिरफ्तार की गई महिला ने बताया कि वह सीन को शूट करने के बाद इन्हें इंटरनेट और सोशल मीडिया ऐप्स पर अपलोड करती थी। लोगों को सब्सक्राइम करने के लिए कहा जाता था और इन्हें दिखाने के बदले उनसे पैसे लिए जाते थे।  

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *