यूपी सरकार के प्रवक्ता व एमएसएमई विभाग के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि दोहरापन कांग्रेस का चरित्र है। वह हर घटना को अपने चश्मे से देखती है। राजनीतिक लाभ के लिए वह किसी का भी समर्थन कर सकती है। दुर्दांत अपराधी मुख्तार अंसारी के मामले में कांग्रेस शासित पंजाब सरकार का रवैया इसका सबूत है।

 मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शुक्रवार को जारी अपने बयान में यह बात कही। उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में शायद ही कोई ऐसा उदाहरण मिले, जिसमें किसी राजनीतिक दल की एक माफिया के प्रति इस कदर सहानुभूति उमड़ी हो कि उसके पैरोकारी में वह सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच जाए। 

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पूरा समाज जानता है कि मुख्तार क्या है? कितने लोग उसके जुल्म और ज्यादती के शिकार हुए हैं? मेरा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से सवाल है कि इस सहानुभूति की वजह क्या है।

 सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि मुख्तार के बहाने कांग्रेस की नजर वर्ग विशेष के वोट पर है, पर उनके ये मंसूबे पूरे होने से रहे। योगी सरकार अलग तरह की सरकार   है। वह अपराधियों और माफियायों को सत्ता के संरक्षण के रूप में खाद-पानी नहीं देती। उनका मान मर्दन करती है। करती रहेगी। उनको कोई बचा नहीं सकता। कांग्रेस भी इस मुगालते में न रहे।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *