आजमगढ़. उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के घोड़सहना मोड़ पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर सपा नेता (SP Leader) को गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गए. आनन-फानन में घायल सपा नेता को स्थानीय अस्पताल में परिजन ले गए, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने हायर सेंटर वाराणसी के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है.

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के रामचंदरपुर गांव के रहने वाले श्याम कन्हैया यादव समाजवादी पार्टी लोहिया के विधानसभा अध्यक्ष हैं. पिछले पंचायत चुनाव में वह क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ चुके हैं, जबकि इस बार देवगांव क्षेत्र से तैयारी कर रहे थे. वह चौकी गांव निवासी एक व्यक्ति के घर आयोजित तेरही कार्यक्रम में शामिल होने गए थे.

हमले में एक शख्स बचा

वहां से लौटते समय जैसे ही श्‍याम कन्हैया घोड़सहना मोड़ पर पहुंचे कि पीछे से दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर कर दिया. इस घटना में श्याम कन्हैया यादव गंभीर रूप से घायल हो गये, जबकि रमेश यादव बच गए. आनन-फानन में सपा नेता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर देख डाक्टर ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है.

दुश्मनी में नहीं हुआ हमला: एसपी
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना में घायल व्यक्ति का इलाज वाराणसी में चल रहा है, उसकी हालत खतरे से बाहर है. अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है, लेकिन पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल अभी कोई दुश्मनी की बात सामने नहीं आई है. हमलावरों की गिरफ्तारी के पुलिस टीमें गठित कर दी गई है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *