छोटे पर्दे का बड़ा शो कहलाने वाला ‘बिग बॉस’ हमेशा ही चर्चा में रहता है। ऐसे में इस बार भी बिग बॉस 14 में काफी कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है, जिससे शो और उसके कंटेस्टेंट्स लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में शो की कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक और राखी सावंत के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली। जिस पर अब काम्या पंजाबी ने ट्वीट करते हुए अपनी राय रखी है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल बिग बॉस के घर में आए दिन नोंक झोंक होती रहती है। ऐसे में हाल ही में राखी सावंत और अभिनव शुक्ला आमने सामने आ गए। राखी ने अभिनव को खूब ताने मारे और कहा कि वह शो में सिर्फ संतरे छीलने के लिए हैं। इसके साथ ही राखी ने ये भी कहा कि उन्होंने अभिनव के साथ जो कुछ भी किया वो सब कॉन्टेंट के लिए था। राखी सावंत ने अभिनव को ठर्की तक कह डाला, जिसके बाद वह गुस्से में दिखे।

अभिनव का जवाब और रुबीना का रिएक्शन
राखी से तानों से परेशान अभिनव ने रुबीना से कहा कि यही उनकी गंदगी है। इसके बाद जब राखी और भड़क गईं तो घर के बाकी सदस्य उन्हें शांत करवाते दिखे। लेकिन गुस्से में रुबीना ने राखी को बदतमीज औरत कहा और उन पर पानी फेंक दिया। इस पूरे विवाद के बाद अली गोनी और देवोलीना मिलकर राखी और रुबीना को समझाते नजर आए। हालांकि राखी पर पानी फेंकने की सजा बिग बॉस ने रुबीना को दी और उन्हें बची हुई अवधि के लिए नॉमिनेट कर दिया।

काम्या पंजाबी का ट्वीट
काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वहीं बिग बॉस को लेकर वो अक्सर ट्वीट्स करती रहती हैं। ऐसे में राखी और रुबीना के विवाद पर भी काम्या ने ट्वीट किया। काम्या ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अगर मैं रुबीना की जगह होती, तो मैं भी वही करती। राखी, तुम्हें पता होना चाहिए कि तुम्हें कहां रुकना है।’ काम्या के इस ट्वीट को रुबानी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *