शाहरुख खान और काजोल की एवरग्रीन फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ)  के एक सीन को ट्वीट कर यूपी पुलिस ने बताया है कि सिमरन और राज ने क्या गलती  की थी। इस वीडियो के माध्यम यूपी पुलिस ने लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया।

ट्वीट किए गए वीडियो में फिल्म का वो सीन दिखाया गया है जब सिमरन(काजोल) अपने पिता से अपनी मोहब्बत की भीख मांगती है और आखिरकार उसका पिता उसे उसकी जिंदगी जीने के लिए आजाद कर देता है। उसके बाद चलती ट्रेने में सवार होने के लिए काजोल दौड़ पड़ती है। राज (शाहरुख खान) उसे हाथ बढ़ाकर ट्रेन के अंदर खींच लेता है। इसके बाद वीडियो के साथ मैसेज दिया गया है कि जिंदगी जीने के लिए सिमरन का जिंदा रहना जरूरी है। चलती ट्रेन में चढ़ना जानलेवा हो सकता है।

आपको बता दें कि कि आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म 20 अक्टूबर 1995 में रिलीज की गई थी, जिसमें शाहरुख और काजोल के अलावा मंदिरा बेदी, अनुपम खेर, अमरीश पुरी, फरीदा जलाल, परमीत सेठी जैसे कई सितारे नजर आए थे। खबरों के मुताबिक, साल 1995 में 20 अक्टूबर को रिलीज हुई ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे  का टाइटल अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर ने दिया था। अनुपम खेर की पत्नी किरण ने शशि कपूर की एक पुरानी फिल्म के गाने ‘ले जाएंगे ले जाएंगे’ से ये टाइटल निकाला था।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *