न्यू भाऊपुर जा रही डाउन लांग हॉल मालगाड़ी पर गुरुवार को कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस घटना में चालक दल बाल-बाल बच गया। गोली इंजन से टकराकर दूसरी तरफ निकल गई। चालक दल की सूचना पर डीएफसीसी के अधिकारियों ने मौके पर जाकर घटना की जांच-पड़ताल करते हुए घटना से डीएफसीसी के वरिष्ठ अधिकारियों एवं पुलिस प्रशासन को भी अवगत कराया है। इस घटना से रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

गुरुवार को डबल लांग हॉल मलागाडी सुबह न्यू खुर्जा से न्यू टूडला के रास्ते न्यू भाऊपुर जा रही थी। इस गाड़ी में टूडला हेड क्वॉर्टर के चालक मान सिंह मीणा एवं परिचालक शशि रंजन कार्यरत थे। मालगाड़ी सुबह 5 बजे करीब न्यू हाथरस रेलवे स्टेशन से होते हुए एत्मादपुर और न्यू टूडला के बीच सुबह 6:14 बजे करीब पहुंची। तभी अचानक न्यू टूडला के निकट किलोमीटर संख्या 733/30 के पास ट्रेन के पहुंचने पर कपड़े से चेहरा ढके हुए बदमाशों ने चालक दल पर फायरिंग कर दी। इस घटना से चालक दल के होश उड़ गए। चालक दल की टीम ने तत्काल ही घटना की जानकारी डीएफसीसी के स्टेशन अधीक्षक को दी।

सूचना मिलने पर स्टेशन अधीक्षक ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर मालगाड़ी को किलोमीटर संख्या 726/02 पर सुबह 6:24 पर रोककर  मामले की जांच-पड़ताल करना शुरु कर दी। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पाया कि मालगाड़ी के इंजन में गोली लगने का निशान बना हुआ है। मालगाड़ी में चल रहे टूंडला हेडक्वार्टर के चालक मानसिंह मीणा ने बताया कि जब वह किलोमीटर संख्या 733/30 को पार कर रहे थे। उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिससे उनके होश उड़ गए थे। अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर वह भी अचंभे में पड़े हुए थे। इस घटना से डीएफसीसी प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है। अधिकारियों ने मामले से टूडला नियंत्रण कक्ष सहित पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को भी अवगत कराया है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *