कृषि कानूनों के विरोध में जारी किसान आंदोलन अब अंतरराष्ट्रीय होता जा रहा है। हाल फिलहाल में रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा सहित अन्य कुछ विदेशी हस्तियों ने भी किसान आंदोलन  (Farmers Protest) पर ट्वीट किया। ऐसे में एक ओर जहां अधिकतर बॉलीवुड सितारों ने उनके खिलाफ ट्वीट किया तो वहीं कुछ सितारों ने उनके समर्थन में भी ट्वीट किया। ऐसे में अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बीच ‘पंगा’ शुरू हो गया है।

दरअसल तापसी पन्नू ने आज सुबह एक ट्वीट किया था। तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा था, “अगर एक ट्वीट आपकी एकता को तोड़ता है, एक मजाक आपके विश्वास को चीर देता है या एक शो आपके धार्मिक विश्वास को चीर देता है तो आपको अपने विश्वास के सिस्टम को मजबूत करने की जरूरत है, दूसरे के लिए ‘प्रोपेगेंडा टीचर’ न बनें।” हालांकि तापसी ने अपने ट्वीट में किसी का भी नाम नहीं लिखा था, लेकिन इस ट्वीट का जवाब कंगना रनौत ने दिया।

तापसी के ट्वीट पर कंगना रनौत ने लिखा, ‘बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच। हर किसी को अपनी मातृभूमि और परिवार के विश्वास के लिए खड़ा होना चाहिए। यही कर्म है और यही धर्म भी है… फ्री फंड का सिर्फ खाने वाले मत बनो… इस देश का बोझ… इसलिए मैं इन्हें बी ग्रेड का कहती हूं… उन्हें मुफ्त लोडर अनदेखा करें..।’ कंगना का ये ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया है और फैन्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तापसी का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ कंगना के फेवर में हैं। वैसे याद दिला दें कि ये पहली बार नहीं है, जब दोनों सोशल मीडिया पर इस तरह से एक-दूसरे के सामने आई हों। इससे पहले भी कई बार दोनों में बहस देखी जा चुकी है। गौरतलब है कि अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर कई भारतीय हस्तियों नेआपत्ति जताते हुए ट्वीट किया था। इन सितारों की लिस्ट में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत, कैलाश खेर, लता मंगेशकर सहित कई अन्य सितारें शामिल हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *