एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का कहना है कि बढ़ती उम्र को वह प्रगति के तौर पर लेती हैं। वह कितने साल की हो गई हैं और कौन सा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, इसके बारे में नहीं सोचतीं। यही नहीं आज अपना 47वां जन्मदिन मना जा रहीं उर्मिला मातोंडकर का कहना है कि जब लोग मुझे आंटी कहकर ट्रोल करते हैं तो मुझे कोई परेशानी नहीं होती। उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि मैं आप लोगों को हाथ जोड़कर यह बताना चाहती हूं कि यदि आप मुझे इसके जरिए परेशान करना चाहते हैं तो ऐसा नहीं है। मुझे इन बातों से कोई परेशानी नहीं होती। उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि मैं सोचती हूं कि बढ़ती उम्र के साथ आपकी जिंदगी में भी काफी कुछ बदलाव आए हैं और आप समृद्ध हुए हैं। उर्मिला ने कहा कि साल गुजरने के साथ ही सीखती जा रही हैं। 

उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि जिंदगी में समय के साथ जो लोग अच्छी चीजें नहीं सीखते हैं, उन्हें दुखी होना पड़ सकता है। मैं किसी पर टिप्पणी या जजमेंट नहीं दे रही हूं। ईमानदारी से कहूं तो मैंने जिंदगी में हमेशा अपना काम से सीखने का प्रयास किया है, जो मेरे सामने आया है। जन्मदिन के मौके पर उर्मिला मातोंडकर गरीबों के बीच जरूरी सामान का वितरण करने की योजना बना रही हैं। यही नहीं वह अपने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी लाइव जुड़ने वाली हैं। उर्मिला मातोंडकर कहती हैं कि वह जन्मदिन के मौके पर कोई बड़ा सेलिब्रेशन करने में यकीन नहीं रखती हैं। उन्होंने कहा कि मेरी परवरिश ही कुछ ऐसी हुई है कि मैं जन्मदिन जैसी चीज को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं रहती।

उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि इसकी बजाय मैं दूसरों के बर्थडे को लेकर रोमांचित रहती हूं और उनके लिए प्लान तय करती हूं। उन्होंने कहा कि बचपन से ही मेरे और बड़े भाई के अंदर समाज के लिए कुछ काम करने की भावना रही है। जन्मदिन जैसे मौके पर हमारे माता-पिता डोनेट करने की पंरपरा पर चलते रहे हैं। महाराष्ट्र के ही बाबा आमटे के आनंदवन जैसे संस्थानों को हम डोनेट करते रहे हैं। वह कहते रहे हैं कि हम से ज्यादा इन लोगों को जरूरत है। 

एक्ट्रेस ने कहा कि बचपन में जन्मदिन जैसी चीजें होती थीं, लेकिन फिल्मी दुनिया में आने के बाद से टाइम ही नहीं मिला। उर्मिला कहती हैं, ‘फिल्मों में आने के बाद समय ही नहीं मिला। दिवाली, नया साल और ऐसे किसी भी मौके पर भी मैंने खूब काम किया। आज मेरे लिए यह बहुत खुशी की बात होती है, जब दूसरे लोग मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। मेरे गाने प्ले करते हैं और याद करते हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *