सनराइज (अमेरिका) : अमेरिका के दक्षिण फ्लोरिडा में बाल शोषण के एक मामले में जारी किए गए संघीय तलाशी वारंट पर कार्रवाई के दौरान हुई गोलीबारी में एफबीआई के दो एजेंटों की गोली लगने से मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। गोलीबारी में एक संदिग्ध आरोपी भी मारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एफबीआई मियामी के विशेष एजेंट माइकल डी. लीवरॉक ने कहा कि गोलीबारी में संदिग्ध व्यक्ति की भी मौत हो गई, जो कुछ समय तक घर के अंदर छिपा रहा।

दो एजेंटों की हालत स्थिर

लीवरॉक ने कहा कि घायल एजेंटों में से दो को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि मृतक एजेंटों के नाम तुरंत जारी नहीं किए जाएंगे।संदिग्ध का नाम भी जारी नहीं किया गया। लीवरॉक ने कहा कि एजेंट बच्चों के खिलाफ हिंसक अपराधों के मामले में एक संघीय तलाशी वारंट पर वहां पहुंचे थे।

क्षेत्र में कई सड़कें बंद

घटना मंगलवार सुबह छह बजे के आसपास हुई जिसके बाद उसके आसपास के क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। कई कानून प्रवर्तन एजेंसियां फ्लोरिडा के सनराइज में गोलीबारी स्थल के पास इकट्ठा हुई। कानून प्रवर्तन अधिकारियों की एक और बड़ी टुकड़ी फोर्ट लॉडरडेल के एक अस्पताल के बाहर इकट्ठा हुई, जहाँ गोलीबारी के पीड़ितों को भर्ती किया गया है। सनराइज पुलिस विभाग ने भारी पुलिस बल की तैनाती बारे में ट्वीट कर कहा कि क्षेत्र में कई सड़कें बंद हैं।

वारंट का पालन कराते समय हुई गोलीबारी

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सनराइज पुलिस ने कहा कि गिरफ्तारी वारंट पर कार्रवाई के दौरान कुछ एफबीआई एजेंट घायल हो गए। एक कानून प्रवर्तन अधिकारी ने एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि वारंट का पालन करते समय कई एफबीआई एजेंटों को निशाना बनाया गया। अधिकारी मामले में चल रही जांच पर अधिक जानकारी नहीं दे सके।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *