आजमगढ़ में मंगलवार की सुबह बेसो नदी में डूबने से पति-पत्नी की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब टंडवा गांव निवासी पतिराज मौर्य एक गाय को लेकर पत्नी विद्या देवी के साथ ससुराल जा रहा था। दंपती के डूबने के बाद गाय खुद तैरकर नदी से बाहर आ गई और अपने घर पहुंच गई। 

बताया जा रहा है कि पतिराज व विद्या देवी मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे गाय लेकर निकले थे। अपने गांव के दक्षिणी तरफ स्थित बेसो नदी को कम पानी समझकर पार करने लगे। गाय को पकड़कर आगे चल रही पत्नी अचानक गहरे पानी में डूबने लगी। उसे बचाने के चक्कर में पति भी गहरे पानी में चला गया। इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, गाय तैरकर घर पहुंच गई। गाय को देखकर परिवार के लोग नदी किनारे पहुंचे तो दोनों का शव उतराया नजर आया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना तरवां पुलिस को दी। ग्रामीणों ने शव निकाला और घर लेकर आए। 

पतिराज का बेटा प्रमोद जीविकोपार्जन के लिए सऊदी में ड्राइवरी का काम करता है। वहीं पांच बहनों में रेनू (29), पूजा (27), आरती (21), खुशी (18), रितु (15) हैं। इसमें से रेनू और पूजा की शादी हो चुकी है। परिवार की पूरी जिम्मेदारी अब प्रमोद के ऊपर आ गई है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *