छोटे पर्दे का बड़ा टीवी शो कहलाने वाले ‘बिग बॉस’ की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। आम लोगों से लेकर सितारे तक इस शो को पसंद करते हैं। वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता भी बिग बॉस की फैन हैं और शो को करीब से फॉलो करती हैं। मुनमुन अक्सर सोशल मीडिया पर शो के एपिसोड्स पर अपनी राय भी जाहिर करती हैं। इस बीच मुनमुन के नए ट्वीट्स से ऐसा लग रहा है कि वो शो के होस्ट सलमान खान और इसके मेकर्स से नाराज हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is 3.jpg

दरअसल जब से वीकेंड के वार में सलमान खान ने राखी सावंत का बचाव और अभिनव पर सवाल खड़े किए हैं, तभी से कई फैन्स सलमान और मेकर्स से नाराज हैं। इस लिस्ट में मुनमुन भी शामिल हैं। मुनमुन ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘अभिनव और रुबीना को देख दुख होता है, उन्हें कैसे इस एपिसोड में नीचा दिखाया गया। साफ दिख रहा है कि राखी की वजह से अभिनव सहम गया है, लेकिन फिर भी राखी को ज्यादा नहीं बोला गया। सबकुछ एंटरटेनमेंट नहीं हो सकता।’

वहीं इसके बाद भी कुछ और ट्वीट्स में मुनमुन ने लिखा है कि बिग बॉस के घर में सिर्फ निक्की तंबोली बदतमीज नहीं है, बल्कि और भी कई ऐसे सदस्य हैं जो इससे ज्यादा बदतमीजी करते हैं। इसके साथ ही मुनमुन ने विकास और राहुल पर भी गुस्सा जाहिर किया है क्योंकि दोनों ने ही अभिनव के सामने राखी को डिफेंड करने की कोशिश की है। मुनमुन के ये सभी ट्वीट्स वायरल हो चुके हैं और फैन्स इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि हाल ही में राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के शॉर्ट्स का धागा खींच दिया था, जिसके बाद रुबीना ने उनको इस पर फटकार लगाई थी। रुबीना का कहना था कि राखी सावंत बेहद होती जा रही हैं और एक दम चीप-एंटरटेनमेंट कर रही हैं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इस बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। वहीं जब ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान का कहना था कि रुबीना और अभिनव पूरे मुद्दे को ज्यादा खींच रहे हैं और उन्हें इस तरह रिएक्ट नहीं करना चाहिए। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कोई सलमान के पक्ष में आ गया है तो कोई उनसे नाराज है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *