मलप्पुरम जिला प्रशासन ने रविवार को COVID दिशानिर्देशों का पालन न करने के कारण घुड़दौड़ को स्थगित कर दिया।
जिला प्रशासन ने कहा कि जब केरल में पहली बार घोड़ों की दौड़ देखने के लिए मलप्पुरम में भीड़ बढ़ी, तो भीड़ अधिक होने के कारण दौड़ रोक दी गई।

एक घोड़े के मालिक ने कहा, “जिला प्रशासन ने अनुरोध किया है कि शेष मैचों को COVID प्रोटोकॉल के अनुसार एक और दिन आयोजित किया जाना चाहिए। केवल भारतीय घोड़े ही इस प्रतियोगिता में शामिल हैं। प्रतियोगिता आने वाले वर्षों में भी जारी रहेगी।

इस बीच, केरल सरकार ने लोगों को COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए पुलिस का उपयोग करने का निर्णय लिया है। मल्लपुरम में पुलिस टीमों ने रविवार को कहा कि वे COVID-19 मामलों में वृद्धि को सीमित करने के लिए लगाए गए सामाजिक दूर करने के मानदंडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

यह निर्णय इसलिए लिया गया क्योंकि केरल भारत में दैनिक COVID-19 मामलों की सबसे अधिक संख्या दर्ज करता है। सरकार के अनुसार, राज्य में रविवार को 72,482 सक्रिय मामले थे।
मलप्पुरम पुलिस ने सीओवीआईडी ​​-19 का मुकाबला करने के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतने के लिए कुछ स्थानों को हॉटस्पॉट के रूप में चिह्नित किया है।
“अधिक से अधिक भीड़ से बचने के लिए प्राथमिकता दी जाएगी।पुलिस यह सुनिश्चित करेगी कि सामाजिक दूरी बनाए रखने सहित प्रतिबंध लागू किए जाएं, “केरल पुलिस विभाग द्वारा रविवार को जारी एक बयान में कहा गया था

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *