अमरोहा,- उत्तर प्रदेश में अमरोहा के गजरौला क्षेत्र में कथित रूप से प्रेम प्रसंग के चलते एक सिपाही ने अपनी सहकर्मी को गोली मार दी और बाद में खुद को भी गोली मार कर घायल कर लिया। दोनों को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उन्हे मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है,हालांकि पुलिस अभी मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने रविवार को बताया कि गजरौला थाने में तैनात महिला आरक्षी मेघा चौधरी अवंतिका नगर में किराए के मकान में रहती है,जबकि वहीं पास ही में अमरोहा के सैद नगली कस्बे में डायल 112 पर तैनात सिपाही मनोज दुल भी किराये पर रहता है,जो फिलहाल सैदनगली थाना क्षेत्र में रह रहा है।

रविवार देर शाम लगभग छह बजे मनोज दुल 315 बोर का तमंचा लेकर अपनी सहयोगी सिपाही मेघा चौधरी के कमरे पर पहुंचा और वहां कमरे पर मौजूद मेघा के सिर में गोली मार दी। साथ ही उसने कंधे में गोली मारकर खुद को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसके बाद मामले की जानकारी होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी मिलते ही ग़जरौला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायल सिपाहियों को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से दोनों की हालत नाजुक देखते हुए मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। वर्ष 2018 बैच के मुजफ्फरनगर के तितावी थानाक्षेत्र के सालाखेड़ी निवासी महिला सिपाही मेघा चौधरी(23) गजरौला थाना में जबकि हरियाणा के कैथल निवासी आरोपी सिपाही मनोज दुल (25) जो इस समय डायल 112 में सैदनगली कस्बे में तैनात है। किसी बात को लेकर सिपाही मनोज ने 315 के तमंचे से शाम के वक्त महिला सिपाही को गोली मार दी और खुद को भी गोली मारकर घायल कर दिया है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *