पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेता अमित शाह (Amit Shah) की आज हावड़ा में रैली होने वाली थी। इजरायली दूतावास के सामने हुए आईडी ब्लास्ट के कारण उन्हें अपना दौरा रद्द करना पड़ा। उनकी जगह स्मृति ईरानी को मोर्चा संभालने के लिए भेजा गया है।

पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रदेश की जनता उस राजनीतिक दल का कभी समर्थन नहीं कर सकती जो अपनो को अपनो से लड़ाता है, केंद्र की सरकार से मात्र अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए बैर रखता है और जय श्रीराम के नारे को भी अपमानित करता है। उस दल में कोई राष्ट्रभक्त एक मिनट भी नहीं ठहर सकता।

रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अब एक पार्टी नहीं बल्कि एक निजी लिमिटेड कंपनी है। 28 फरवरी तक टीएमसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी खाली कर दी जाएगी, किसी को नहीं छोड़ा जाएगा। वहीं, राजीव बनर्जी ने कहा कि हम पश्चिम बंगाल में डबल इंजन सरकार चाहते हैं। हम सोनार बांग्ला के लिए केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहते हैं

स्मृति ईरानी जिस मंच से लोगों को संबोधित करने वाली हैं, उस मंच पर कल ही टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राजीव बनर्जी, वैशली डालमिया, प्रबीर घोषाल, रथिन चक्रवर्ती और रुद्रनील घोष भी मौजूद हैं। इन्होंने कल ही दिल्ली में अमित शाह की मौजूदगी में बीजोपी का दामन थामा है।

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी के अलावा बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और दिलीप घोष भी हावड़ा के दमुरजाला स्टेडियम में आयोजित सभा को संबोधित करने वाले हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed