14 जून 2020 की तारीख शायद ही कोई बॉलीवुड फैन भूल सकता है, यह वो तारीख है जब सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत की कथित आत्महत्या की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है, और आज भी सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स अभिनेता की याद में न्याय की मांग करते रहते हैं। हालांकि इस बीच एक फैन ने बॉलीवुड की ‘धाकड़’ अभिनेत्री कंगना रनौत को सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स की ओर से थैंक्यू कहा है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं। सुशांत को न्याय मिले, इसके लिए कंगना ने कई बार ट्वीट किए। ऐसे में अब एक फैन ने कंगना रनौत के लिए एक रैप बनाया है, और सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स की ओर से धन्यवाद कहा है। कंगना ने इस रैप को ट्विटर पर साझा किया है और फैन्स को धन्यवाद कहा है।

कंगना रनौत ने रैप को साझा करते हुए लिखा, ‘फैन द्वारा बनाया गया वीडियो अभी देखा, मेरे पास सिर्फ आप सभी का प्यार, प्रशंसा और विश्वास है।’ कंगना के वीडियो साझा करने के साथ ही रैप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रैप ‘शेरनी कंगना’ में रैपर आकाश जैसवाल कंगना की जमकर तारीफ करते हुए उनकी तुलना शेरनी से कर रहा है। रैप के लिरिक्स कुछ ऐसे हैं,’वो शेरनी है, दहाड़ती है, उसका नाम है कंगना, ना उससे उलझना। वो शेरनी है, दहाड़ती है, उसका नाम है कंगना, जरा बचकर रहना

याद दिला दें कि 21 जनवरी को सुशांत की बर्थ एनिवर्सिरी पर कंगना ने ट्वीट में लिखा था, ‘सुशांत, मूवी माफिया ने तुम्हें परेशान किया और तुम्हारा शोषण किया। कई बार सोशल मीडिया पर तुमने मदद मांगी और मुझे बेहद बुरा लगता है कि उस वक्त मैं तुम्हारे साथ नहीं थी। मुझे नहीं सोचना चाहिए था कि तुम इतने स्ट्रॉन्ग हो कि इन मूवी माफिया का टॉर्चर सह सकोगे, लेकिन काश….हैप्पी बर्थडे… सुशांत डे।

बात कंगना के करियर की करें तो अभिनेत्री की अपकमिंग मूवीज लिस्ट में थलाइवी, धाकड़ और तेजस शामिल हैं। थलाइवी में कंगना, जयललिता का किरदार निभाती दिखेंगी। इसकेअलावा एक अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली ‘धाकड़’ में जहां कंगना सीक्रेट सर्विस एजेंट बनेंगी तो वहीं ‘तेजस’ में भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट। गौरतलब है कि हाल ही में कंगना ने एक और फिल्म का भी ऐलान किया है, जिसमें वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed