मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगों की मौत और 12 से अधिक लोगों के घायल होने पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने गहरा दु:ख जताया है। उन्‍होंने मृतकों के परिवारीजनों को दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए मुआवजे का ऐलान भी किया है। इसके साथ ही घायलों के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देशित भी किया है। 

सीएम योगी ने ईश्‍वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्‍होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने दुर्घटना में घायलों को 50-50 हजार और मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि शनिवार की सुबह मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर ट्रक और टैंकर से एक बस के टकरा जाने से 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक ओवरटेकिंग के चक्‍कर में यह दुर्घटना हुई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे राहत दल ने बचाव कार्य शुरू कर दिया था। मुरादाबाद के एसएसपी ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने भी दुर्घटनास्‍थल पर आकर जांच-पड़ताल की है। उन्‍होंने बताया कि मौके पर राहत कार्य लगभग पूरा हो चुका है। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed