हाल ही में रिलीज हुई तांडव वेब सीरीज के कानूनी पचड़े में फंसने और सुप्रीम कोर्ट की ओर से राहत देने से इनकार के चलते शर्मिला टैगोर इन दिनों परेशान हैं। 76 वर्षीय एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने इस वेब सीरीज के लीड एक्टर और बेटे सैफ अली खान को आगे से किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले स्क्रिप्ट पढ़ने की सलाह दी है। सुप्रीम कोर्ट की ओर से तांडव से जुड़े लोगों को अग्रिम जमानत दिए जाने से इनकार के बाद शर्मिला टैगोर परेशान हैं। SpotboyE की रिपोर्ट के मुताबिक तांडव को लेकर उभरे विवाद के चलते शर्मिला टैगोर की सेहत पर भी विपरीत असर पड़ा है।

करीना कपूर के दूसरी बार प्रेगनेंट होने के चलते भी वह चिंतित हैं। दरअसल शर्मिला टैगोर नहीं चाहती हैं कि करीना के दूसरे बच्चे के जन्म के दौरान परिवार किसी तरह के तनाव में रहे। करीना कपूर फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में शर्मिला टैगोर इस वक्त में उभरे विवाद को लेकर चिंतित हैं। यही नहीं कहा जा रहा है कि उन्होंने सैफ अली खान को सलाह दी है कि किसी भी प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ने से पहले स्क्रिप्ट को पूरी तरह से पढ़ लें। इसके अलावा उन्होंने सैफ अली खान को सलाह दी है कि वह कोई भी बयान देते वक्त सावधानी बरतें।

सूत्रों के मुताबिक तांडव पर छिड़े विवाद से सबक लेते हुए सैफ अली खान ने फैसला लिया है कि किसी भी स्क्रिप्ट को मंजूर करने से पहले वह अपनी मां से उसे पढ़वाएंगे। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने सैफ अली खान को लेकर कहा था कि वह किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर आगे बढ़ने से डरते नहीं हैं। एक एक्टर के तौर पर वह काफी निडर हैं। लेकिन यह परेशानी का सबब भी हो सकता है। 

बता दें कि तांडव वेब सीरीज के पहले एपिसोड में भगवान शिव और राम पर टिप्पणियों को लेकर दर्शकों के एक वर्ग ने आपत्ति जताई थी। यही नहीं तांडव वेब सीरीज के मेकर्स और स्टार कास्ट के खिलाफ देश के कुछ हिस्सों में केस भी दर्ज हुए थे। फिलहाल यूपी पुलिस मामले की जांच कर रही है। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने वेब सीरीज पर लोगों की आपत्तियों को लेकर अमेजन प्राइम वीडियो और तांडव के मेकर्स को नोटिस भी जारी किया था। इसके बाद मेकर्स ने आपत्तिजनक सीन्स को हटाने का फैसला लिया था।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed