मेरठ. मेरठ के कंकरखेड़ा में गुरुवार देर रात जैक लगाकर मकान को उठाने के दौरान छत गिरने से आधा दर्जन मजदूर दब गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां पर दबे मजदूरों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला. इसमें कुछ मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने घायल मजदूरों को मलबे से निकालकर फौरन नजदीक के अस्पताल पहुंचाया. जहां कई की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में कासमपुर गली नंबर दो में जैक लगाकर मकान को उठाने के दौरान मकान की सीमेंटेड छत गिर गई. जिसकी चपेट में आने से तकरीबन 7 मजदूर घायल हो गए, इसमें दो-तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया. बताया गया कि दो मजूदर गंभीर रूप से घायल हुए हैं जबकि अन्य को मामूली चोटें आई हैं. उनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने भागकर लोगों को निकाला, वरना हादसे में किसी की जान जा सकती थी, बाद में पहुंची पुलिस ने हादसे के घायलों को अस्पताल पहुंचाया. मौके पर चीख-पुकार मच गई. असल में यहां पर नया घर बन रहा था, वहीं पर घटना घटी.

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *