टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर ने वैशाली विश्वेसरन से शादी कर ली है। दोनों ने गुरुवार को सात फेरे लिए। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने सोशल मीडिया के जरिए दोनों की शादी की फोटो शेयर की है। 2018 में विजय शंकर ने भारत के लिए श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनैशनल मैच के साथ इंटरनैशनल क्रिकेट का आगाज किया था। विजय 2019 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में चुने गए थे। 

विजय और वैशाली ने अगस्त 2020 में सगाई की थी और सोशल मीडिया के जरिए सगाई की तस्वीर शेयर की थी। विजय शंकर का क्रिकेट करियर तमाम उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। 2019 वर्ल्ड कप में उनके टीम में चुने जाने को लेकर विवाद भी हुआ था। 

विजय शंकर को 2019 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में चुना गया था। अंबाती रायुडू की जगह उनको टीम इंडिया में शामिल किया गया था। उस समय के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा था कि विजय शंकर को उनकी थ्री डायमेंशन (बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग) की वजह से अंबाती पर तरजीह दी गई थी। 2019 वर्ल्ड कप सिलेक्शन के कुछ समय बाद रायुडू ने इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

विजय शंकर ने भारत के लिए कुल 12 वनडे और 9 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 223 वनडे और 101 टी20 इंटरनैशनल रन बनाए हैं और क्रम से दोनों फॉर्मैट में 4 और 6 विकेट लिए हैं। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनैशनल मैच जून 2019 में वर्ल्ड कप के दौरान ही खेला था। विजय शंकर वर्ल्ड कप के बाद से टीम इंडिया में वापसी नहीं कर सके हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed