टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता फेम एक्टर करणवीर मेहरा ने रविवार को निधि सेठ संग दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी कर ली। कपल की वेडिंग सेरेमनी शुक्रवार को शुरु हुई थी, जो रविवार को शादी के साथ संपन्न हुई। सोशल मीडिया पर करणवीर और निधि की शादी की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।

करणवीर और निधि की शादी में दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। वहीं, करणवीर और निधि के करीबी दोस्त बरखा व इंद्रनील सेनगुप्ता ने उनकी शादी में शिरकत की थी। शादी के दौरान करणवीर पर्पल शेड जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने पगड़ी पहन रखी थी। वहीं, निधि बेज कलर के लहंगा में खूबसूरत नजर आईं।

करणवीर और निधि ने शादी में सिर्फ 30 मेहमानों को बुलाया था। दोनों की शादी सेरेमनी 22 जनवरी को मेहंदी के साथ शुरू हुई थी। इस दौरान दोनों येलो आउटफिट में नजर आए थे। इससे पहले कपल ने बताया था कि शादी को लेकर उन्होंने कोरोना नियमों को ध्यान में रखा है।

एक इंटरव्यू के दौरान करणवीर मेहरा ने बताया था कि उन्होंने शादी के लिए 24 जनवरी का दिन चुना है। उन्होंने बताया था कि यह दिन बहुत शुभ है और मुझे ध्यान है कि उस दिन मुझे कोई शूटिंग नहीं करनी है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *