बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल रविवार को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने आई है। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर की है, जिसमें वह पत्नी नताशा के साथ नजर आ रहे हैं। वरुण और नताशा की शादी अलीबाग के द मैंशन हाउस में हुई है। 

फोटो में वरुण धवन और नताशा सिल्वर आउटफिट में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वरुण और नताशा के पीछे डेविड धवन और लाली को भी देखा जा सकता है। वरुण ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया” सोशल मीडिया पर यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं। फैन्स कमेंट कर उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

वरुण और नताशा की शादी में करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्ममेकर कुणाल कोहली और अन्य कई सेलेब्स शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा ने रविवार शाम को सात फेरे लिए थे। सुबह हल्दी सेरेमनी हुई थी। इससे पहले वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था अगर सबकुछ ठीक रहा तो तो वह इस साल नताशा दलाल के साथ शादी कर लेंगे। 

फिल्मफेयर मैगजीन से बातचीत में वरुण ने कहा था, ”पिछले दो साल से हर कोई मेरी शादी को लेकर बात कर रहा है, लेकिन अभी कुछ फिक्स नहीं हुआ है। इस समय दुनियाभर में बहुत अनिश्चितता है लेकिन अगर चीजें ठीक होती हैं तो शायद इस साल मेरा मतलब है कि मैं इसकी प्लानिंग कर रहा हूं।”

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *