यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नोएडा दौरा कल….
खबर है कि…धरना दे रहे किसान मुख्यमंत्रीयोगी से मिलेंगे…कई जगह ट्रैक्टर रोके जाने पर किसान नाराज,ट्रैक्टर रोकने की शिकायत करने जाएंगे किसान, उत्तर प्रदेश दिवस के कार्यक्रम में सीएम करेंगे शिरकत…..

सीएम योगी का नोएडा दौरा कल। सुबह 10:00 बजे नोएडा के लिए होंगे रवाना ।नोएडा में होने वाले यूपी दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल।सीएम योगी कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास तो कई का लोकार्पण ।कल शाम को 4:00 बजे आएंगे वापस ।शाम को 5:00 बजे होगी यूपी सरकार की कैबिनेट बैठक।नए साल की पहली कैबिनेट बैठक।कैबिनेट बैठक में पेश होने वाले बजट समेत कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा।

किसान कानून के विरोध में किसान, आदिवासी,मजदूरों का मुम्बई कूच-आज दोपहर मुम्बई से पहले कसारा घाट की तस्वीर….कल मुम्बई में किसान आंदोलन में उम्मीद है प्रदेश भर से लाखों किसान इकट्ठा होंगे….किसान आज रात तक मुंबई आज़ाद मैदान पहुंचकर, कल गवर्नर हाउस का घेराव करेंगे…..


योगी के गढ़ पर ‘सुशासन बाबू’ की नजर: UP में विधान सभा व पंचायत चुनाव लड़ेगी JDU; केसी त्यागी ने लखनऊ में जमाया डेरा,बोले- पहली सभा बनारस में होगी

पाकिस्तान और मिडिल ईस्ट से चल रहे 300 से ज़्यादा Twiiter हैंडल के जरिये किसान रैली में गड़बड़ी करवाने की आशंका है जिसे रोकने के लिये पुलिस ने पुख़्ता इंतज़ाम किये है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *