बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म अंतिम की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के सेट पर उन्होंने भांजी आयत के साथ मस्ती की। इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान, आयत को गोदकर में उठाकर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सलमान की बहन अर्पिता ने शेयर किया है। 

वीडियो में देखा जा सकता कि सलमान भांजी आयत को गोद में उठाए हुए हैं। वह उनके हाथ को पकड़कर फिल्म बजरंगी भाईजान के गाने तू जो मिला पर डांस कर रहे हैं। इस दौरान सलमान खान पगड़ी पहने सिख के गेटअप में दिख रहे हैं। वीडियो में सलमान खान के पीछे खूबसूरत नजारा दिख रहा है। अर्पिता ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ‘अनकंडिशनल लव।’

सलमान खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ”माफ करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उनकी वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/एग्जिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को थिएटर्स में रिलीज कर उनकी मदद करना चाहता हूं।”

”इसके बदले में, मैं उनसे उम्मीद करता हूं कि वे थिएटर्स में ‘राधे’ देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए सेफ्टी का पूरी तरह ध्यान रखेंगे। वादा ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद पर ही रिलीज होगी। सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें।” बता दें कि कोरोना वायरल के चलते लॉकडाउन के कारण फिल्म राधे की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। लॉकडाउन खत्म होने के बाद सलमान और दिशा ने शूट खत्म किया था। फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा ने किया है। इसमें सलमान और दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

फिल्म अंतिम में सलमान खान बहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान सिख कॉप की भूमिका में हैं तो आयुष गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। इसका निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *