पश्चिम बंगाल पुलिस ने बताया कि राज्य में गुरुवार को भाजपा के पूर्ब बर्धमान जिला पार्टी कार्यालय में दो समूहों के लोग आपस में भिड़ गए। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दोनों समूहों के सदस्यों ने एक-दूसरे पर पथराव किया और वाहनों को आग लगा दी।

भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि इस घटना के पीछे टीएमसी का हाथ है। जबकि राज्य में सत्तारूढ़ दल ने इस आरोप का खंडन किया और दावा किया कि यह भाजपा खेमे के पुराने और नए सदस्यों के बीच का टकराव था।

बैठक के दौरान, दोनों समूह के सदस्य कार्यालय से बाहर आ गए, जिसका हाल ही में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने उद्घाटन किया था, और दो मिनी ट्रकों को आग लगा दी। पुलिस कर्मियों की एक बड़ी टुकड़ी ने उपद्रवियों का पीछा किया और स्थिति को नियंत्रण में लाया।

बैठक में उपस्थित भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ये सब किया। इस आरोप से इनकार करते हुए टीएमसी पूर्ब बर्धमान के जिला अध्यक्ष स्वपन देबनाथ ने कहा कि बीजेपी के दो धड़े पार्टी में प्रमुखता पाने के मुद्दे पर एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं।कोलकाता में भाजपा के वरिष्ठ नेता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि पार्टी इस घटना की जांच करेगी और किसी भी अनुशासनहीन कृत्य को बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा, “पार्टी में शामिल होने वालों को समझना चाहिए कि अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।”

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *