गोंडा से अगवा किए गए मेडिकल छात्र प्रकरण में खुलासा हो गया है। यूपी एसटीएफ ने छात्र को नोएडा से बरामद कर लिया है। यही नहीं एसटीएफ टीम ने डाक्टर अभिषेक सिंह सहित नितेश व मोहित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से पिस्टल और ड्रग्स भी जब्त किया है।

एसटीएफ ने शुक्रवार सुबह ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित ऑफिस पर प्रेस वार्ता कर बताया कि बदमाशों ने छात्र को दिल्ली एनसीआर के कई अलग-अलग ठिकानों पर छिपा कर रखा था।  

आपको बता दें कि गोंडा नगर कोतवाली के हारीपुर स्थित एससीपीएम कॉलेज ऑफ पैरामेडिकल में बीएएमएस प्रथम वर्ष के छात्र गौरव हालदार का अपहरण हो गया था। गौरव कॉलेज के हॉस्टल में रहता था। मंगलवार की दोपहर अपहृर्ताओं ने छात्र के पिता डॉ. निखिल हालदार को फोन कर 70 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। इसके लिए 22 तारीख मुकर्रर की थी । 

इसके बाद पीड़ित पिता ने कॉलेज में पहुंचकर जानकारी हासिल की । पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया। छात्र की बरामदगी के लिए पांच टीमें लगाई गईं। पूरे मामले की गंभीरता से जांच हुई । कॉलेज व हॉस्टल प्रशासन से भी पूछताछ की गई पर कामयबी नहीं मिली। इसके बाद यूपी एसटीएफ और पुलिस की टीमें कई जिलों में गौरव की तलाश में जुट गईं। मामले में यूपी एसटीएफ ने शुक्रवार को बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए मामले का खुलासा कर दिया है। छात्र को सकुशल बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *