दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भारतीय क्रिकेट टीम के नए सितारे मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की है। पिता की मौत की खबर सुनने के बाद भी ऑस्ट्रेलिया में मैच खेलने के लिए डटे रहने पर धर्मेंद्र ने मोहम्मद सिराज की तारीफ करते हुए कहा कि तुम पर गर्व है। धर्मेंद्र ने ट्वीट किया है, ‘सिराज, भारत के बहादुर बेटे लव यू… नाज है तुझ पर, दिल पर वालिद की मौत का सदमा लिए तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे… और एक अनहोनी जीत वतन के नाम दर्ज करके लौटे। कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर मन भर आया। जन्नत नसीब हो उन्हें।’

धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर एक्टर के फैन्स ने भी मोहम्मद सिराज की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा है, ‘सिराज के वालिद के लिए हम सब दुआ करते हैं कि उन्हें जन्नत नसीब हो और सिराज को शक्ति दे कि इस मुश्किल घड़ी में वह खुद को और पूरे परिवार को संभाल सके। हम सब सिराज के साथ हैं।’ सिराज ने पिता की मौत को लेकर कहा था कि वह उनका ही सपना पूरा करना चाहते थे। सिराज ने कहा था कि उनके पिता हमेशा यह चाहते थे कि वह टेस्ट क्रिकेट खेलें। गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद मोहम्मद सिराज पिता मोहम्मद घौस की कब्र पर पहुंचे थे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

भारतीय टीम का हिस्सा बनने को लेकर मोहम्मद सिराज ने कहा था, ‘मैंने रणजी में खेला। इंडिया ए का हिस्सा रहा और फिर आईपीएल में भी खेलने का मौका मिला। मेरे परिवार ने मुझे साहस प्रदान किया है और हमेशा प्रोत्साहिक किया है। मेरी मां ने कहा था कि मैं ऑस्ट्रेलिया में रहूं और पिता के सपने को पूरा करूं। मैं मानता हूं कि मेरा करियर अभी शुरू ही हुआ है। इसलिए अभी कोई रिलैक्स नहीं चाहता। मैं अपनी परफॉर्मेंस में लगातार सुधार चाहता हूं।’ बता दें कि मोहम्मद सिराज के प्रदर्शन की भी जमकर तारीफ की जा रही है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *