नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 24 जनवरी को असम में दो जनसभाएं करेंगे, जो इस साल के अंत में होने जा रहे हैं असम के कोकराझार में, वह बोडोलैंड प्रादेशिक परिषद (BTC) की एक बैठक आयोजित करेंगे। बाद में, वह नलबाड़ी में भाजपा द्वारा आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
bJP के उपाध्यक्ष और असम के पार्टी प्रभारी बैजयंत जय पांडा वर्तमान में असम में डेरा डाले हुए हैं और शाह की रैली की तैयारियों की देखरेख कर रहे हैं।

“गृह मंत्री एक महीने से भी कम समय में दूसरी बार असम का दौरा करेंगे।बोडोलैंड ट्राइबल काउंसिल क्षेत्र की बैठक सहित सरकारी कार्यक्रमों के अलावा, वह राजनीतिक स्थिति की समीक्षा भी करेंगे और नलबाड़ी में बीजेपी द्वारा आयोजित एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे|∆

शाह की असम की अंतिम यात्रा के दौरान, कांग्रेस के कई विधायक भाजपा में शामिल हुए।यह पूछे जाने पर कि क्या अन्य दलों के अधिक नेता भाजपा में शामिल होंगे, पांडा ने कहा: “अभी, मैं इस मुद्दे पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा।विभिन्न दलों के कई नेता बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं।

‘पांडा ने कहा कि वह कांग्रेस, ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF), CPI, CPI (M), CPI (ML), और आगामी राज्य चुनाव के लिए Anchalik गण मोर्चा के बीच गठबंधन को खतरे के रूप में नहीं देखता है।

“भाजपा असम में राजनीतिक रूप से बेहद मजबूत स्थिति में है, और पार्टी कार्यकर्ता अत्यधिक प्रेरित और उत्साहित हैं।पिछले साढ़े चार वर्षों में, मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के नेतृत्व वाली असम सरकार ने राज्य में बहुत सारे विकास कार्य किए हैं। असम में भाजपा सरकार से लोग बहुत खुश हैं। हम बहुत आरामदायक स्थिति में हैं, ”उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा, “हमें विपक्ष के एक नए गठबंधन से कोई खतरा या चुनौती नहीं है, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई है।”126 सदस्यीय असम विधानसभा का कार्यकाल 31 मई 2021 को समाप्त हो रहा है

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed