गाजियाबाद में एक युवती के साथ उसके होने वाले पति द्वारा दुष्कर्म करने और उसका अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गाजियाबाद जिले के आकाश नगर मिशलगढ़ी में रहने वाली एक युवती ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। 

पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी के लिए बरेली के सिरौली गांव के रहने वाले पप्पू के साथ बातचीत चल रही है। वह पिछले साल 11 नवंबर को उसे देखने के लिए घर आया था। संयोग से उस समय घर के सभी लोग किसी न किसी काम से बाहर गए थे। ऐसे में आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर न केवल उसके साथ दुष्कर्म किया, बल्कि अश्लील वीडियो भी बना ली। 

पीड़िता ने बताया कि अब आरोपी ने शादी से मना कर दिया है। वहीं विरोध करने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है। मसूरी कोतवाल राघवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गैंगस्टर एक्ट में वांछित गिरफ्तार

गाजियाबाद। सिहानी गेट कोतवाली में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के एक मुकदमे में वांटेंड बदमाश को कविनगर कोतवाली पुलिस ने गंगोह सहारनपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को सुबह आरोपी को लेकर गाजियाबाद पहुंची, जहां उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ अब तक कुल चार मामले सामने आए हैं। इनमें से अवैध हथियार रखने और धमकी देने के मामले सहारनपुर के कोतवाली मंडी में दर्ज हैं, जबकि गाजियाबाद के सिहानी गेट थाने में गोवध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद सिहानी गेट पुलिस ने ही गैंगस्टर का भी मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले की जांच कविनगर कोतवाली पुलिस कर रही थी।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *