लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को कहा कि कोरोना टीकाकरण अभियान में राज्‍य के हर व्‍यक्ति को टीका लगाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा.

रविवार को जारी एक सरकारी बयान के अनुसार मुख्‍यमंत्री ने प्रदेश में 16 जनवरी से शुरू होने वाले कोविड टीकाकरण अभियान की समीक्षा की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश सहित पूरा देश कोरोना के खिलाफ सफलतापूर्वक जंग लड़ रहा है.

वैज्ञानिकों को दिया धन्यवाद

उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में नेतृत्व के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए सभी कोरोना योद्धा का भी अभिनंदन किया. मुख्यमंत्री ने टीका विकसित करने के लिए देश के वैज्ञानिकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि भारत इकलौता ऐसा देश है, जहां दो टीके तैयार किए गये हैं.उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग के लिए जनता का भी आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि सबके प्रयासों से उत्तर प्रदेश कोरोना पर विजय प्राप्त करने में हर हाल में सफल होगा.

कोरोना प्रोटोकॉल के पालन की अपील

उन्होंने प्रदेश की जनता से कोरोना प्रोटोकॉल का निरंतर पालन करने की अपील भी की. उन्होंने कहा कि अभी भी मास्क लगाना, दो गज दूरी बनाए रखना अत्यंत आवश्यक है. 11 जनवरी को कोरोना टीकाकरण अभियान का पूर्वाभ्‍यास पूरे प्रदेश में होना है.

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *