गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर-8 में बहन से कथित बदसलूकी करने का विरोध करने पर दो बदमाशों ने एक युवक की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने शनिवार को बताया कि दिल्ली के कोंडली में रहने वाली लड़की तथा उसका भाई रामबाबू (22 वर्ष) नोएडा के सेक्टर-8 स्थित एक कंपनी में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे दोनों भाई-बहन कंपनी से काम खत्म करके वापस घर लौट रहे थे।

उन्होंने बताया कि दोनों पैदल जा रहे थे, तभी सेक्टर-8 बिजली घर के पास कथित रूप से शराब के नशे में धुत दो युवक आए और उनमें से एक युवक ने बदनीयती से युवती को धक्का मारा, इससे गुस्साई युवती ने उसे थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद युवक युवती पर झपट पड़े, जिसका उसके भाई ने विरोध किया।

इसके बाद उन बदमाशों ने रामबाबू के ऊपर चाकू से हमला कर दिया जिससे उसके शरीर में चाकू से कई जगह गहरे घाव बन गए। सिंह ने बताया कि गंभीर रूप से घायल रामबाबू को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया। उन्होंने बताया कि वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट युवती ने नोएडा सेक्टर-20 थाने में दर्ज कराई है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इस घटना में सर्वेश कुमार तथा शनि नामक दो बदमाश शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि शनिवार को पुलिस ने एक आरोपी सर्वेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है।  

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *