भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान आजकल छुट्टी पर है। वह फिलहाल अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की देखभाल के लिए पितृत्व अवकाश पर हैं। विराट और अनुष्का दोनों ही बेसब्री से अपने बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही साथ उनके फैन्स उनकी इस खुशी में शामिल होने को बेताब हैं।

इस बीच विराट ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में विराट विक्ट्री पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बजार गर्म कर दिया है। विराट और अनुष्का के फैन्स इस फोटो को देखकर अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं। फैन्स कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

कुछ फैन्स का कहना है कि विराट चार उंगलियां दिखाकर बताना चाहते हैं कि 4 बाद ही खुशखबरी आने वाली है। वहीं कुछ फैन्स का कहना था कि विराट ने दो बार ‘दो’ का साइन दिखाया है इसका मतलब खुशखबरी 22 दिनों के बाद ही आएगी। ऐसे में विराट को इंग्लैड का टूर भी मिस करना होगा।

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने बीते साल एक इंस्टा पोस्ट के जरिेए पैरेंट्स बनने वाले हैं इसकी जानकारी सभी से साझा की थी। इसके बाद से ही अनुष्का और उनके फैन्स बेसब्री से उनके बच्चे के इंतजार में हैं। विराट भी हाल में चल रही भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद पत्नी अनुष्का का ख्याल रखने के लिए भारत लौट आए हैं।

उधर अनुष्का हाल ही में एक नए विज्ञापन में नजर आई हैं। इसमें अनुष्का को सोफे पर लिपटते हुए दिखाया गया है, जो नींद की एक झपकी के लिए बेताब हैं। कुछ कागजी कार्रवाई के लिए बाहर जाने की इच्छा न होने पर भी उन्हें बाहर जाना है लेकिन उन्हें पता चलता है कि वह इसे फोन पर भी कर सकती हैं। उनका काम फोन पर ही पूरा हो जाता है, इसके बाद वह सोफे पर आराम करती है और अपनी प्रेगनेंसी का ख्याल रखती नजर आती हैं।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का ने अपने गर्भावस्था के बारे में बात की और बताया कि वह विराट के साथ अपने बच्चे की परवरिश की प्लानिंग कैसे कर रही हैं? उन्होंने इंटरव्यू में कहा, “यह महामारी उनके लिए एक तरह से एक अजीब आशीर्वाद जैसा रहा है। विराट मेरे आसपास थे और मैं इसे गुप्त रख सकती थी। हम केवल डॉक्टर के क्लिनिक में जाते थे, तब कोई सड़कों पर होता भी नहीं था, इसलिए हमें देखा भी नहीं जा सका था।”

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *