इंदौर शहर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। घटना में एक 75 साल की बुजुर्ग महिला ने केवल इस लिए एसिड पी लिया क्योंकि उनकी पांच साल की पोती ने उनसे सिर्फ यह कह दिया था कि आपने सारे अमरूद खा लिए। हालत बिगड़ने पर महिला को अस्पताल में एडमिट कराया, गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दादी को अपनी पोती की यब छोटी से बात इस कदर चुभी कि उन्होंने गुस्से में यह कदम उठा लिया।  

घटना की जानकारी के अनुसार, एक पांच साल की पोती ने अपनी दादी से कहा कि आपने तो पेड़ में लगे सारे अमरूद खा लिए। इस पर दादी को गुस्सा आ गया और उन्होंने घर में रखा एसिड पी लिया। इसके बाद घरवालों ने उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया जहां उनकी मृत्यु हो गई। अब इस मामले पर बेटमा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मृतक महिला के बेटे कैलाश ने कहा कि मेरी एक पांच साल की बेटी है। वह अपनी दादी के साथ बैठी थी। बेटी ने सिर्फ मां से यह कहा कि आपने तो सारे अमरूद खा लिए, इस पर मां नाराज हो गई और बोली कि मैंने अकेले सारे अमरूद नहीं खाए, तुम मुझे ताना मार रही हो। इसके बाद वह उठी और एसिड पी लिया।  

घटना की सूचना के बाद इस मामले की जांच कर रहे बेटमा के चौकी इंचार्ज मनोहर बघेल ने बताया कि मृतक महिला का नाम मीरा बाई है, जो कि बेटमा के मंत्री नगर की निवासी है। बच्ची की बात से नाराज होने के बाद उन्होंने यह कदम उठा लिया।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *