बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस समय प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। इसी महीने इनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली फोटोज में अनुष्का के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फरी दोस्त पेट डॉग संग एक फोटो शेयर की। इस फोटो में अनुष्का शर्मा जमीन पर लेटी हुई हैं, साथ ही फरी दोस्त भी आंखे बंद कर लेता है। 

साल 2020 में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने प्रेग्नेंसी की न्यूज दी थी। फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, “मैं और मेरा दोस्त, हम दोनों घर के सीरियल चिलर हैं।” फोटो में आप देख सकते हैं कि दोनों ही आराम फरमाते नजर आ रहे हैं। 

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराया था। इसके साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंसी और बेबी को लेकर भी बात की थी। अनुष्का ने Vogue मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं मानती हूं कि यह फैसला बच्चे का ही होना चाहिए कि वह सोशल मीडिया से जुड़ना चाहता है या नहीं। किसी भी बच्चे को अन्य की तुलना में स्पेशल नहीं बनाना चाहिए। इस चीज को डील करना बड़े लोगों के लिए भी मुश्किल होता है। यह मुश्किल होगा, लेकिन हम ऐसा ही करने जा रहे हैं।’

अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह बच्चे को शिक्षा देंगी कि वह हर किसी के प्रति सम्मान का भाव रखे। उन्होंने कहा कि मुझे अपने पैरेंट्स से यही चीज सीखने को मिली है और मैं अपने बच्चे को भी यही सिखाना चाहूंगी। जनवरी में बच्चे को जन्म देने जा रहीं अनुष्का शर्मा ने कहा कि मैंने और विराट कोहली ने यह तय किया है कि हम बच्चे को बिगड़ैल नहीं होने देंगे। एक्ट्रेस ने कहा कि विराट कोहली और मुझमें कई समानताएं हैं। इसलिए मुझे लगता है कि हमें इसका फायदा मिलेगा। 

एक्ट्रेस ने कहा, ‘आपकी परवरिश से यह तय होता है कि आप दुनिया को कैसे देखते हैं। मैं एक प्रोग्रेसिव बैकग्राउंड से आती हूं। हमारे परिवार में प्यार से पहले यह रहा है कि आप लोगों का सम्मान किस तरह से करते हैं। आपको उन मूल्यों को बनाए रखना होता है। हम बच्चे की आदतें खराब नहीं होने देना चाहेंगे।’

बच्चे की परवरिश को लेकर अनुष्का शर्मा ने कहा कि हम मां और पिता की ड्यूटी में नहीं पड़ेंगे। हम एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़ेंगे। हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि बच्चा संतुलित माहौल में आगे बढ़े। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने मई या जून तक काम पर वापस लौटने की बात भी कही है। उनका कहना है कि वह परिवार और काम के बीच बैलेंस बनाने की कोशिश करेंगी।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *