सैफ अली खान और करीना कपूर अकसर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए पार्टियां करते रहते हैं। क्रिसमस की शाम को उन्होंने अपने रिश्तेदारों, फैमिली मेंबर्स और दोस्तों को पार्टी दी थी। इस मौके पर अरमान जैन, आदर जैर, अनीसा मल्होत्रा, जहान कपूर और कुनाल कपूर पहुंचे थे। इसके अलावा नए साल के मौके पर भी दोनों ने पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें सोहा अली खान नजर आई थीं। अब रविवार को उन्होंने एक और डिनर पार्टी का आयोजन किया था। इस मौके पर देश की नामी दवा कंपनी सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला भी अपनी पत्नी नताशा पूनावाला के साथ पहुंचे। दोनों को सैफ अली खान के घर के बाहर रविवार को कार में बैठते हुए देखा गया। 

सीरम इंस्टिट्यूट की कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड को मंजूरी मिलने के कुछ घंटे बाद ही अदार पूनावाला को सैफ अली खान के घर जाते देखा गया। इस मौके पर अदार पूनावाला फोटोग्राफर्स से सवाल करते दिखे कि क्या कोरोना काल में इस तरह से तस्वीरें क्लिक करने की मंजूरीहै। इस पर पपराजी ने कहा कि यह अलाउड है, इसके अलावा उन्होंने पूनावाला से बिना मास्क के कुछ तस्वीरें क्लिक कराने को कहा। हालांकि अदार पूनावाला और उनकी वाइफ ने नताशा ने इससे इनकार कर दिया। यही नहीं अदार पूनावाला ने फोटोग्राफर्स से कहा कि मास्क हमेशा लगाए रहना चाहिए।

अदार पूनावाला पुणे स्थित दवा कंपनी के चीफ एग्जीक्युटिव हैं। हाल ही में उन्होंने जानकारी दी थी कि सीरम इंस्टिट्यूट की ओर से ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी और AstraZeneca की मदद से तैयार की जा रही दवा जल्दी ही मार्केट में आने वाली है। भारत की पहली कोविड-19 वैक्सीन अप्रूव हो गई है। यह पूरी तरह से सेफ और असरकारी है। जल्दी ही यह आने वाली है।’ अदार पूनावाला का कहना है कि कंपनी के पास फिलहाल कोरोना की दवा की 5 करोड़ डोज मौजूद हैं।

वैक्सीन पर उठ रहे सवालों पर बोले, किसी को मजबूर नहीं कर रहे: किसी को भी विज्ञान या तथ्यों पर सवाल उठाने का अधिकार है, लेकिन जितना अधिक हम पढ़ते हैं कि डेटा क्या होता है, कहां इसका परीक्षण किया गया है, आप कुछ विशेषज्ञों से बात करते हैं और सुनते हैं, तो समय के साथ यह विश्वास उतना ही बढ़ता जाता है कि ये टीके बहुत सुरक्षित और प्रभावी हैं। यहां बताने की जरूरत है कि वैक्सीन लेने के लिए कोई भी किसी को मजबूर करने वाला नहीं है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *