आगरा के मलपुरा में जूता कारीगर और उसके तीन बच्चों को जिंदा जलाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. इस हादसे में करीब चार लोग झुलस भी गए हैं. इलाज के लिए चारों ही लोगों को एसएस मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.

आगरा में आए दिन अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा के मलपुरा में जूता कारीगर और उसके तीन बच्चों को जिंदा जलाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. इस हादसे में करीब चार लोग झुलस भी गए हैं. इलाज के लिए चारों ही लोगों को एसएस मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. इस मामले को लेकर पुलिस भी तहरीर के आधार पर जांच में जुटी हुई है.

मलपुरा के धनौली में कर्मवीर नगर के रहने वाले कैलासी ने थाने में तहरीर दी, जिसमें उसने बताया कि उनका रिश्ते का साला सोनू नगला एक जूता कारीगर है, जो कि नगला भगत में रहता है. कैलासी ने बताया कि वह अपने बच्चों खुशी, शशांक और इशान के साथ कमरे में सो रहा था. तभी पड़ोस में रहने वाले युवक का दोस्त वहां पहुंचा और उसने सोनू और तीनों बच्चों पर ज्वनशील पदार्थ डाल दिया. उसने वहां आग भी लगा दी और वहां से फरार हो गया.

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *