एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक नए ट्वीट में खुलासा किया कि धाकड़ के निर्माताओं ने फ्रांस में एक पुरस्कार विजेता जापानी छायाकार टेटसुओ नागाटा शामिल हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह ‘बहुप्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय एक्शन क्रू’ धाकड़ फिल्म पर काम कर रही है, जो एक वर्ल्ड क्लास स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी।

कंगना ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “धाकड़ के लिए हमारे पास फोटोग्राफी के प्रसिद्ध फ्रेंच निर्देशक टेटसुओ नागाटा हैं, उनके अकादमी पुरस्कार विजेता काम जैसे ‘ला वी एन रोज’ ने पूरी दुनिया के लिए एक प्रेरणा का काम किया है। विश्वभर में प्रसिद्ध इस इंटरनेशनल एक्शन क्रू के साथ एक वर्ल्ड क्लास स्पाई थ्रिलर बनाने की उम्मीद है।” 

नए साल पर कंगना ने ‘धाकड़’ की टीम के लिए एक ब्रंच की मेजबानी की और उन्हें छुट्टी के दिन भी बिना थके काम करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए और फिल्म के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त की।

उनके अपने एक ट्वीट में लिखा है, “धाकड़ टीम और हमारे चीफ, हमारे डायरेक्टर राज़ी घाई, जो भारत के टॉप एडवरटाइजिंग फिल्म मेकर हैं, यह उनकी पहली फिल्म है लेकिन उनके साथ काम करना बहुत ही शानदार है।”

धाकड़ के टीज़र में कंगना को मशीन गन से फायर करते देखा गया था। पहले दिए अपने एक बयान में, उन्होंने ने कहा था कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए एक टर्निंग प्वाइंट होगी, क्योंकि यह एक महिला-प्रधान एक्शन फिल्म है जो बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है। 

पिछले साल मार्च में धाकड़ एक विवाद के केंद्र में था, जब फिल्म निर्माता अहमद खान को लेकर ऐसी खबरें आई थी कि कंगना की ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को उन्होंने एक फ्लॉप फिल्म बताया था और उसी नुकसान के भरपाई के रूप में धाकड़ फिल्म आ रही है।

इसके बाद कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर अहमद को जमकर लताड़ लगाई थी और उन्हें एक ‘अत्याचारी’ फिल्म निर्माता तक कह दिया था। धाकड़ के निर्देशक और निर्माता ने भी ट्वीट कर यह बात कही थी कि फिल्म बहुत ही शानदार थी। बाद में, रंगोली ने खुलासा किया कि अहमद ने कंगना से माफी मांगते हुए कहा था कि उन्हें गलत तरीके से पेश किया गया था।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *